गौशाला पहुंचे पीएम मोदी, गायों को खिलाया चारा

Posted On : 2017-03-06 11:52:03     

  गायों को चारा खिलाते पीएम मोदी

2017-03-06 11:52:03


वाराणसी। पीएम मोदी यूपी के आखिरी चरण के चुनाव के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हैं। पीएम नरेंद्र मोदी को वाराणसी में सोमवार को भी रोड शो करना है। सोमवार सुबह पीएम मोदी सबसे पहले गढ़वा आश्रम पहुंचे। यहां उन्होंने गौशाला में गायों को चारा खिलाया।
उमड़े मुसलमान, बरसाये फूल, कहा- हम मोदी के स
पीएम मोदी यहां दीक्षा भी लेंगे। इसके बाद वे करीब 800 मीटर तक का रोड शो करेंगे। बता दें, यूपी में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। अंतिम और सातवें चरण में पूर्वांचल की 40 सीटों पर वोटिंग होनी है। यही वजह है कि पीएम मोदी और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता बनारस और उसके आसपास के क्षेत्रों में प्रचार कर रहे हैं।



जानकारों का कहना है कि पीएम मोदी ने गढ़वा आश्रम को इसलिए चुना है कि वहां दो लगभग करोड़ अनुयायी हैं। इनमें यादवों की बड़ी तादाद शामिल है। इनके अलावा दलित और अन्य पिछड़े समाज के लोग भी इस आश्रम के अनुयायी हैं। जानकारों का मानना है कि मोदी आश्रम में जाकर इस तबके के वोट बैंक को अपने पक्ष में करना चाहते हैं। वाराणसी में 8 विधानसभा सीटें हैं और इन सीटों के लिए आठ मार्च को मतदान होना है।  आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार को वाराणसी में रो़ड शो किया किया था।


- Advertisement -