पीएम मोदी ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- यूपी को किया निराश

Posted On : 2017-02-08 17:30:38     

  पीएम मोदी

2017-02-08 17:30:38

गजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गजियाबाद में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अखिलेश यादव पर राज्य में विकास को रोकने और गुंडागर्दी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

इस दौरान पीएम मोदी ने एसपी, बीएसपी और कांग्रेस सभी पर भी हमले बोले। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी का चुनाव किसी दल की सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि 14 साल के यूपी के विकास के वनवास को खत्म करने को लेकर है। उन्होंने कहा कि अगर इरादे नेक हो तो यूपी में भी विकास हो सकता है।

पीएम ने यूपी की खराब कानून-व्यवस्था पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश ने 5 साल के भीतर का यूपी को निराश और विनाश करके रख दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश आए तो लगा कि नौजवान हैं राज्य में कुछ काम करेंगे, लेकिन उन्होंने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

पीएम ने कहा, 'राज्य में रात को कोई बहन-बेटी अकेली नहीं घूम सकती है। अगर किसी बेटी को घर आने में देरी हो जाए तो घरवाले परेशान हो जाते हैं।' पीएम ने कहा कि एसपी ने यूपी में गुंडे पाल रखे हैं। पीएम ने साथ ही कहा कि जब कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह की सरकार थी तो गुंडागर्दी करने वाले लोग जेल में थे या फिर सीधी लाइन पर चलने को मजबूर हो गए थे। 


- Advertisement -