ब्लैकमेलिंक का अनोखा मामला, पढ़कर हो जाएंगे दंग

Posted On : 2017-02-08 18:02:11     Update On : 2017-02-08 21:26:28

  फाइल फोटो

2017-02-08 18:02:11

रोहतक। जिले में ब्लैकमेलिंक का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां युवतियों के एक गिरोह ने लड़कों को मसाज के लिए होटल में बुलाया और मसाज करने के बाद नकदी और सोने की चेन छीन ली। इतना ही नहीं लड़कियों ने 10 लाख रुपये की भी मांग की है।

बीती चार जनवरी को लड़कियों ने दो लड़कों को होटल में बुलाया और मसाज करने के लिए नकदी, सोने की चेन छीन ली। दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपये देने की बात कही। इस घटना के बाद पीड़ितों ने अर्बन स्टेट थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। 

लड़के ने बताया कि युवतियों ने उसके दोस्त को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक होटल में बुलाया यहां पर लड़कियों ने पहले तो दोनों युवकों की मसाज की। इसकी एवज में हजारों रुपये ले लिए। पीड़ित ने बताया कि दिल्ली बाइपास के एक रेस्टोरेंट में युवकों ने लड़कियों से बातचीत की। यहां पर युवकों ने कहा कि वह कुछ दिन के बाद दस लाख रुपये दे देंगे। 

इस मामले में अर्बन स्टेट थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है। उधर, लड़की की शिकायत के बारे में महिला थाने की इंस्पेक्टर गरिमा का कहना है कि मेरे पास एक लड़की दुष्कर्म की शिकायत लेकर आई थी। बाद में लड़की ने इस शिकायत को वापस ले लिया। अनुमान है कि युवकों से उनका फैसला हो गया होगा, इसलिए लड़की ने अपनी शिकायत को वापस लिया।


- Advertisement -